दिल्ली में नए साल का जश्न मनाने की जगहें 2024

नए साल की पूर्वसंध्या के दौरान दिल्ली में जश्न के लिए विभिन्न विकल्पों के साथ एक जीवंत माहौल होता है। यहां कुछ स्थान हैं जिन पर आप विचार कर सकते हैं

इंडिया गेट और राजपथ

देशभक्तिपूर्ण और उत्सवपूर्ण नए साल के जश्न के लिए इंडिया गेट और राजपथ पर भीड़ में शामिल हों। स्थान: इंडिया गेट, राजपथ, नई दिल्ली

कनॉट प्लेस

कनॉट प्लेस नए साल के जश्न का केंद्र है। आंतरिक और बाहरी घेरे रोशनी से सजाए गए हैं, और विशेष कार्यक्रमों की मेजबानी करने वाले कई रेस्तरां, बार और क्लब हैं। वातावरण जीवंत और ऊर्जावान है। स्थान: कनॉट प्लेस, नई दिल्ली।

किट्टी सु, द ललित

यदि आप क्लबिंग और पार्टी करने में रुचि रखते हैं, तो द ललित में किट्टी सु एक लोकप्रिय विकल्प है। अपनी शानदार पार्टियों, अंतरराष्ट्रीय डीजे और ग्लैमरस माहौल के लिए जाना जाने वाला यह नए साल के जश्न के लिए एक आकर्षण का केंद्र है। स्थान: बाराखंभा एवेन्यू, कनॉट प्लेस, नई दिल्ली।

पियानो मैन जैज़ क्लब

अधिक आरामदेह और संगीतमय उत्सव के लिए, सफदरजंग एन्क्लेव में पियानो मैन जैज़ क्लब एक बढ़िया विकल्प है। लाइव संगीत प्रदर्शन, आरामदायक सेटिंग और विविध भीड़ का आनंद लें। स्थान: बी-6-7/22, सफदरजंग एन्क्लेव मार्केट, नई दिल्ली।

ड्रामेज़

कुतुब मीनार के शानदार दृश्य के साथ महरौली में स्थित, ड्राम्ज़ एक उत्तम दर्जे का और शानदार नए साल का अनुभव प्रदान करता है। शहर के मनोरम दृश्य के साथ बढ़िया भोजन अनुभव का आनंद लें। स्थान: 1580/1, केडी मार्ग, कुतुब मीनार के पास, महरौली, नई दिल्ली।

डीएलएफ साइबरहब

यदि आप आउटडोर सेटिंग पसंद करते हैं, तो गुड़गांव में डीएलएफ साइबरहब पर जाएं। यह मनोरंजन और भोजन केंद्र नए साल के विभिन्न कार्यक्रमों की मेजबानी करता है, जिसमें चुनने के लिए कई रेस्तरां और बार हैं। स्थान: डीएलएफ साइबर सिटी, गुड़गांव (दिल्ली के पास)।

नया साल मुबारक हो 

2024